दिल्ली में फिर हुए करोना गाइडलाइन उल्लंघन करने पर ये बाजार बंद

दिल्ली में करोना गाइडलाइन उल्लंघन को लेकर तय किए covid-19 के नियमों का सही से पालन न करना कारोबारियों के लिए मुश्किलेंखड़ी कर रहा है इस बार दिल्ली-एनसीआर की मशहूर मार्केट लाजपतनगर में SDM ने 5-6 दुकानें सील कर दी और रात को 12 बजे उन्होंने एक सर्कुलर जारी किया कि अगले आदेश तक मार्केट बंद रहेगा।

लाजपत नगर मार्केट दिल्ली के प्रमुख बाजारों में से एक है दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के नियमों को लेकर सार्वजनिक स्थलों पर लापरवाही बढती हुई देखी जा रही है। जिसको को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट भी पिछले दिनों गंभीर टिप्पणी कर चुका है।

बताया जा रहा है बाजार में लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे.करोना प्रोटोकॉल को लेकर मार्केट एसोसिएशन के साथ बैठकें की जा रही है, लेकिन मार्केट में ठीक तरह से नियमों का पालन नहीं हो पा रहा था,वेस ही डेल्टा प्लस देश के कई शहरों में दस्तक दे चुका है,प्रशासन के सामने बहुत बड़ी चुनौती है,

प्रशासन के अधिकारी अपनी टीम से मार्केट की वीडियो और फोटो मंगवा रहे हैं। उसके बाद छापा मारकर दुकानों को सील कर रहे हैं। प्रशासन के सामने बहुत बड़ी चुनौती है,सख्ती की कड़ी में सोमवार को जिला प्रशासन ने दिल्ली की लाजपत नगर मार्केट को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने का फैसला लिया है।

इससे पहले पूर्वी दिल्ली जिला मजिस्ट्रेट ने ,5 जुलाई की रात 10 बजे तक करोना नियमों का उचित पालन नहीं करने पर लक्ष्मी नगर मार्केट और उसके आसपास के इन बजरों को बंद किया गया था  मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु रामदास नगर,

इन्हें भी पढ़ें-

रात में भिगोकर खाएं इन 7 चीजों को आप अचंभित रह जाएंगे

सावन को सबसे पवित्र महीना क्यों कहा गया जानिए

एलोवेरा जेल का चेहरे और बालों पर उपयोग

पीपल का पेड का आयुर्वेदिक महत्व | Ayurvedic Benefit of peepal

नोनी जूस के 9 फायदे – 9 Benefits of Noni Juice

Deepawali 2021 दिवाली में लक्ष्मी पूजा शुभ मुहूर्त

Leave a Reply