कल्याण सिंह की तबीयत में सुधार,Lucknow PGI मिले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन,

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब है कल्याण सिंह की तबीयत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिंतित हैं बीते रविवार को उन्हें संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया है। जहाँ क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग (सीसीएम) में भर्ती कर कल्याण सिंह का उपचार चल रहा है|

सोशल मीडिया में कल्याण सिंह के निधन को लेकर भ्रामक खबरें चल रही हैं जो कि सत्य नही है डॉ. धीमन ने बताया कल्याण सिंह जी की सेहत में सुधार है। संक्रमण भी कम हुआ है। ब्लड प्रेशर और दिल की धड़कन सामान्य है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल पहुंचकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, श्रद्धेय श्री कल्याण सिंह जी से मिला और उनका कुशलक्षेम जाना। उनकी सेहत में काफी सुधार है। उन्होंने बात की और आशीर्वाद भी दिया।

https://livecultureofindia.com/national-राष्ट्रीय-news/कल्याण-सिंह-की-तबीयत/ ‎

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्याण सिंह की तबीयत को लेकर चिंतित हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट किया

आज देश भर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बिता कल जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ जी और अन्य उनसे मिलने अस्पताल गए। मैंने अभी उनके पोते से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

https://livecultureofindia.com/national-राष्ट्रीय-news/कल्याण-सिंह-की-तबीयत/ ‎

गुरुवार को  कल्याण सिंह का हाल समाचार जाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पीजीआई अस्पताल पहुंचकर कल्याण सिंह का हालचाल लिया।