उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में करंट लगने से हुआ बड़ा हादसा 5 की हुई मौत,मुख्यमंत्री योगी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में करंट लगने से हुआ बड़ा हादसा 5 की हुई मौत,मुख्यमंत्री योगी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के सिहानी गेट क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। जिनमें  दो बच्चों और महिलाएं शामिल हैं।एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजियाबाद में सुबह से हो रही लगातार के दौरान सिहानीगेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में बिजली का तार टूट कर गिरा,करंट फैलने से 5 की लोगों मौत|करंट फैलने से एक दूसरे को बचाने के चक्‍कर में पांच लोग झुलस गए. घटना में दो बच्चियों समेत पांच लोग चपेट में गए. घटना के बाद आसपास के लोग पांचों को लेकर अस्‍पताल गए, जहां पर डॉक्‍टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में तीन बच्‍चे और दो महिलाएं शामिल हैं. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं.
एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने बताया 5 लोगों की मौत हुई है। इसमें 3 बच्चे, 1 महिला और 1 पुरुष हैं। 2 लोग एक ही परिवार से और 3 लोग अलग-अलग परिवारों से हैं।

गाजियाबाद की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन से घटना की रिपोर्ट मांगी। और गाजियाबाद में करंट से हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को इस घटना के कारणों की जांच के आदेश दिए और रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

 

 

Leave a Reply