जम्मू-कश्मीर के 3 तीन दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे श्रीनगर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं वो श्रीनगर पहुंच गए केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे पर होने से वहां सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गयी हैं, गृह मंत्री अमित शाह का एयरपोर्ट पर उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने स्वागत किया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह धारा 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गये अमित शाह तीन दिवसीय दौरे में वह जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात की समीक्षा के साथ ही विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

इन्हें भी पढ़ें-

Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर पांच साल बाद बन रहा शुभ योग,

शिवलिंग की महत्ता उनकी रचना और रूपों का निर्माण

Natural Protein Facial Peck for Dry Skin | नेचुरल फेस पेक

दिल को रखें फिट रखने के लिए अपने खाने की डाइट में इन्हें शामिल करें

गृह मंत्री का जम्मू-कश्मीर दौरा 24 अक्तूबर तक रहेगा। गृह मंत्री का खास जोर हाल में हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं को भविष्य में रोकने और आतंकवाद को जड़ से ख़त्म करने पर होगा। इस बीच उप राज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बैठकें कर जम्मू व श्रीनगर में कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया।

गृह मंत्री अमित शाह, टारगेट किलिंग के पीड़ित परिवारों से मिलेंगे,जम्मू में गृह मंत्री 24 अक्तूबर को रहेंगे। यहां वह भगवती नगर में सभा को संबोधित करेंगे। लाभार्थी सम्मेलन में केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के 80 लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और योजना से जुड़े दस्तावेज सौंपेंगे। आईआईटी जम्मू के नए ब्लॉक का उद्घाटन करने के साथ ही विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।