दिल्ली में करोना गाइडलाइन उल्लंघन करने पर ये बाजार हुए बंद,SDM ने दिए आदेश

दिल्ली में करोना गाइडलाइन उल्लंघन को लेकर तय किए covid-19 के नियमों का लोगों को सही से पालन न करना कारोबारियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है इस बार दिल्ली-एनसीआर की मशहूर मार्केट करोल बाग के गफ्फार और नाईवाला बाज़ार को अगले 2 दिनों के लिए बंद किया गया
.
दिल्ली: कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर करोल बाग के गफ्फार और नाईवाला बाज़ार को अगले 2 दिनों के लिए बंद किया गया।

आज SDM ने  यहां निरीक्षण किया  निरीक्षण में पाया गया काफी लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। मार्केट में भीड़ की वजह से कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर करोल बाग के गफ्फार और नाईवाला बाज़ार को अगले 2 दिनों के लिए बंद किया गया।

इन्हें भी पढ़ें-

Amazing 4 Benefits of drinking Mattaka water,मटके का पानी के फायदे

एलोवेरा जेल का चेहरे और बालों पर उपयोग

dal dhokli recipe,दाल ढोकली रेसिपी

उत्तराखंड गांव की सांस्कृतिक परंपरा चक्रव्यूह

नोनी जूस के 9 फायदे – 9 Benefits of Noni Juice

आदेश के अनुसार करोल बाग में गफ्फार मार्केट और नाई वाला बाजार में दुकानदार, ठियावाले, विक्रेता, और आम जनता कोविड-उचित व्यवहार का पालन नहीं कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों में बाजार में भीड़ के कारण, बाजार संघ और दुकानदार कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने में सक्षम नहीं हैं। गफ्फार मार्केट और नाई वाला में कोविड प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों,नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है, जिससे कोरोना वायरस का अत्यधिक प्रसार हो सकता है।

Documentary film

उत्तराखंड पहाड़ों में कैसे रहते हैं  PART-4