पीएम मोदी ने 50 वें विजय दिवस के अवसर पर मुक्तिजोद्धाओं, बीरांगनाओं और भारतीय सशस्त्र बलों के शौर्य तथा बलिदान को याद किया

पीएम मोदी ने 50वें विजय दिवस के अवसर मुक्तिजोद्धाओं, बीरांगनाओं और भारतीय सशस्त्र बलों के जांबाजों के अदम्य शौर्य तथा बलिदान को याद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विजय दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर स्वर्णिम विजय मशाल के सम्मान समारोह में पहुंचकर युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। विजय दिवस के अवसर पर चार मशालों को राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर प्रज्वलित मशाल के साथ मिलाया।प्रधानमंत्री ने कहा कि इस अवसर पर राष्ट्रपति जी की ढाका में उपस्थिति हर भारतीय के लिये विशेष महत्त्व रखती है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा
50वें विजय दिवस के अवसर पर मैं मुक्तिजोद्धाओं, बीरांगनाओं और भारतीय सशस्त्र बलों के जांबाजों के अदम्य शौर्य तथा बलिदान को याद करता हूं। हमने मिलकर दमनकारी ताकतों का मुकाबला किया और उन्हें पराजित किया। राष्ट्रपति जी की ढाका में उपस्थिति हर भारतीय के लिये विशेष महत्त्व रखती है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विजय दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर स्वर्णिम विजय मशाल के सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे।  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज ‘स्वर्णिम विजय दिवस’ के मौके पर राष्ट्र के साथ 1971 के युद्ध के दौरान सशस्त्र बलों के साहस, वीरता एवं बलिदान को राष्ट्र के साथ याद किया। अपने अनेक ट्वीट् संदेश में रक्षा मंत्री ने 1971 के युद्ध को भारत के सैन्य इतिहास का स्वर्णिम अध्याय करार दिया। इस दौरान रक्षा मंत्री द्वारा पोस्टल स्टाम्प जारी किया गया।

Documentary film .

Nature Safari Park Rajgir | Glass bridge ticket | राजगीर का नेचर सफारी पार्क

Himalayan women lifestyle Uttarakhand India,पहाड़ों की महिलाएं कैसे काम करती

करार दिया।