उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ 11 कैबिनेट मंत्रियों ने भी ली शपथ,

भाजपा नेता पुष्कर सिंह धामी ने रविवार शाम प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वो राज्य के 11वें मुख्यमंत्री हैं। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में आयोजित समारोह में उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के सब से कम उम्र के मुख्यमंत्री बनें,

नव नियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ ही 11 कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली। शपथ लेने वालों में सतपाल महाराज, डॉ हरक सिंह रावत, बंशीधर भगत, यशपाल आर्य, बिशन सिंह चुफाल, सुबोध उनियाल, अरविंद पांडेय, गणेश जोशी, डॉ धन सिंह रावत, रेखा आर्य और यतीश्वरानंद शामिल रहे।

उत्तराखंड प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में दी गई जिम्मेदारी लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री ,पार्टी अध्यक्ष, केंद्रीय गृहमंत्री, और राष्ट्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं।

इन्हें भी पढ़ें-

रात में भिगोकर खाएं इन 7 चीजों को आप अचंभित रह जाएंगे

सावन को सबसे पवित्र महीना क्यों कहा गया जानिए

एलोवेरा जेल का चेहरे और बालों पर उपयोग

पीपल का पेड का आयुर्वेदिक महत्व | Ayurvedic Benefit of peepal

नोनी जूस के 9 फायदे – 9 Benefits of Noni Juice

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहली केबिनेट मीटिंग

शपथ ग्रहण समारोह के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार रात 8 बजे पहली  कैबिनेट की बुलाई मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल के साथ बैठक की। बैठक में सरकार एवं संगठन के बीच में समन्वय बनाने हेतु एवं उत्तराखंड में पुनः 2022 में भाजपा सरकार बनाने हेतु चर्चा हुई।

https://livecultureofindia.com/village-life-blog/मुख्यमंत्री-पुष्कर-सिंह/

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 5 साल में तीन मुख्यमंत्री बदलने से चुनाव पर होने वाले असर पर कहा, 5 साल में तीन मुख्यमंत्री बदलने से चुनाव कोई असर नहीं होगा। उत्तराखंड में हमारी केंद्र और राज्य सरकार ने बहुत काम किए हैं, उनको हम जनता के बीच ले जाएंगे,

Documentary

kalimath temple uttarakhand