राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद हुए आज 76 साल के, प्रधानमंत्री सहित पूरे देश ने दी राष्ट्रपति को जन्मदिन की शुभकामनाएं

भारत का प्रथम नागरिक राष्ट्रपति होता है आज भारत के 14वे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का आज जन्मदिवस है राष्ट्रपति के जन्मदिन के इस खास अवसर पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई संदेश दिया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द को उनके जन्मदिवस पर बधाई दी है।

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा हैः

“राष्ट्रपति जी को जन्मदिवस की बधाई। अपने विनम्र व्यक्तित्व के कारण वे पूरे देश में सबको प्रिय हैं। उनका सारा ध्यान गरीबों और समाज में हाशिये पर खड़े लोगों को शक्तिसम्पन्न बनाने पर रहता है, जो अनुकरणीय है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राष्ट्रपति को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा,” भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनकी बुद्धिमत्ता, बुद्धि और सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान के लिए हर कोई उनकी प्रशंसा करता है. उनके व्यापक अनुभव से राष्ट्र लाभान्वित हुआ है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं.”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभकामनाएं देते हुए लिखा– जन सरोकारों के प्रति प्रतिबद्ध, भारत के प्रथम नागरिक माननीय राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्ध व सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

वसुंधरा राजे शुभकामनाएं देते हुए कहा-सादगी एवं सौम्यता की मूरत, भारत के राष्ट्रपति महोदय श्री रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें, प्रसन्न रहें तथा दीर्घायु का आशीर्वाद पाकर भारत के लोकतंत्र एवं उन्नति को यूं ही मजबूती प्रदान करते रहें, ऐसी मेरी ईश्वर से कामना है

 

Leave a Reply