पोर्टल मीडिया का चोगा ओढ़कर मीडिया बनने की कोशिश करता है, BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का आरोप, जानें पूरी खबर

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक न्यूज वेबसाइट पर देश के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. पोर्टल मीडिया का चोगा ओढ़कर मीडिया बनने की कोशिश करता है, मगर वो मीडिया नहीं है।

संबित पात्रा ने आरोप लगाया न्यूज क्लिक’ नाम की वेबसाइट भारत को बदनाम करने का काम कर रही है. इस वेबसाइट को भारत को बदनाम करने के लिए विदेशों से फंडिंग होती है. ये वेबसाइट इंटरनेशनल साजिश का हिस्सा है
.
संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा पूरे विश्व में हमारी वैक्सीन नीति को लेकर सराहना की गई, वैक्सीन मैत्री को लेकर सराहना की गई।हमारे देश और हमारी वैक्सीन नीति को बदनाम किया जाए, यह कुचेष्टा कुछ लोगों ने, कुछ संस्थाओं ने और कुछ पोर्टल्स ने की है।ये विदेशी फंडिंग के माध्यम से हो रहा था।

इन्हें भी पढ़ें-

सावन को सबसे पवित्र महीना क्यों कहा गया जानिए

अपने घर के मंदिर में पूजा और ध्यान रखने वाली जरूरी बातें

लौंग के फायदे | 14 Benefits Of Cloves

पाव भाजी रेसिपी स्वादिष्ट व्यंजन | Pav Bhaji recipe

उत्तराखंड गांव की सांस्कृतिक परंपरा चक्रव्यूह

पितर कौन होते हैं और तर्पण किन को दिया जाता जाने

देश में एक ऐसा सरगना है, एक ऐसा गैंग है जो देश को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है। न्यूज क्लिक से संबंधित खबर में आपने पढ़ा होगा कि करोड़ों रुपये विदेशों से संदिग्ध रूप से हिंदुस्तान में आए हैं और उनका एक ही मकसद है, हिंदुस्तान की सरकार को फेल बताना।

संबित पात्रा ने कहा, न्यूज क्लिक में बाहरी ताकतें फंड भेजती थीं। ये पीपी के नाम की कंपनी के अंतर्गत आती है। इन्होंने 9.59 करोड़ रुपये के एफडीआई को स्वीकार किया। इसमें मुख्य रूप से विदेश के 3 लोग सम्मिलित थे।इसके अलावा करीब 30 करोड़ रुपये इन्होंने विदेशों की अलग-अलग एजेंसियों से प्राप्त किया।

Documentary film

how to celebration Diwali in Uttarakhand village

World’s Highest lord Shiva temple Uttarakhand

Leave a Reply