CM योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है देश को बदनाम कर रहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है और जाने अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो किसी न किसी रूप में भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं कोरोना कालखंड के अंदर विपक्ष के इस नकारात्मक रवैये के कारण भारत की छवि पहले ही काफी आहत हुई,यह एक बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है

CM योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति भारत आए थे। उस समय दंगों की साजिश रची गई थी। ये सब देश को अस्त व्यस्त करने की कोशिश है। विपक्ष देश की छवि को खराब कर रहा है। देश को बदनाम करने की विपक्ष की ये कुत्सित सोच कभी कामयाब नहीं होगी।

इन्हें भी पढ़ें-

सावन को सबसे पवित्र महीना क्यों कहा गया जानिए

अपने घर के मंदिर में पूजा और ध्यान रखने वाली जरूरी बातें

लौंग के फायदे | 14 Benefits Of Cloves

पाव भाजी रेसिपी भारतीय स्वादिष्ट व्यंजन | Pav Bhaji recipe

उत्तराखंड गांव की सांस्कृतिक परंपरा चक्रव्यूह

पितर कौन होते हैं और तर्पण किन को दिया जाता जाने

संसद सत्र के पहले दिन दलित व पिछड़े समाज से आए मंत्रियों का परिचय होना था तो जमकर हंगामा किया गया। ये लोग पिछड़ों को आगे नहीं आने देना चाहते हैं। यह लोकतंत्र का अपमान है। विपक्ष नहीं चाहता कि देश के पिछड़े समाज के लोग आगे आएं।

संसद के इस सत्र में किसानों व कोरोना पर चर्चा होनी है पर विपक्ष पूरी ताकत लगाकर इस सत्र को बर्बाद करने पर तुला हुआ है। संसद का सत्र शुरू होने से पहले ही इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाए जाते हैं।

विपक्ष पेगासस जासूसी कांड के बहाने संसद की चर्चा को आगे नहीं बढ़ाने दे रहा है और झूठे व तथ्यहीन आरोप लगाकर देश को बदनाम कर रहा है।विपक्ष पूरी ताकत लगाकर इस सत्र को बर्बाद करने पर तुला हुआ है।

Documentary film

World’s Highest lord Shiva temple Uttarakhand

Leave a Reply