राशि तुलाऔर वृश्चिक राशि वालों के लिए नया साल 2020 कैसा रहेगा | how the new year 2020 will be for the people of Libra and Scorpio.

वर्षफल तुलाराशि और वृश्चिक राशि

राशिफल के लिए क्लिक करें-मेष-और-वृषभ,मिथुन-और-कर्क-राशि,सिंह-और-कन्या
Year2020, horoscope Scorpio and Libra 
तुलाराशि Libra zodiac

 https://livecultureofindia.com/तुला-राशि-और-वृश्चिक-राशि/

 वर्षफल तुलाराशि 2020 के अनुसार तुला राशि के जातकों के लिए यह साल बहुत शुभ रहने वाला है। विशेष रूप से कार्यक्षेत्र में इस राशि वालों को साल 2020 में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में भी इस साल मधुरता रहेगी और अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे।
साल के बीच में शनि की ढैय्या की वजह से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान किसी भी प्रकार के लेन-देन में सावधानी बरतें नहीं तो नुकसान हो सकता है।

वाहन चलाते समय सावधान रहें। इस साल किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात हो सकती है। वैवाहिक जीवन इस साल अच्छा रहेगा क्योंकि आपका जीवनसाथी आपको समझेगा।

उपाय: गाय को चारा खिलाएं और अपनी कुल देवी की पूजा करें। सफेद वस्तुओं का दान करें,

अपने से बड़ों का आशीर्वाद हमेशा प्राप्त करें,

आप इन्हें भी पढ़ सकते हैं और वीडियो भी देख सकते हैं

कंकणाकृति सूर्यग्रहण 21-6-2020 पूरी जानकारी अवश्य पढ़ें

नारियल की पूजा क्यों की जाती और पोराणिक कथा क्या है जाने,

बाबा तुंग नाथ यात्रा की विडियो देखें

वृश्चिक राशि Scorpio

 https://livecultureofindia.com/तुला-राशि-और-वृश्चिक-राशि/

वर्षफल वृश्चिक राशि 2020 के अनुसार यह वर्ष पारिवारिक दृष्टि से वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। एक तरफ जहाँ परिवार के लोगों के साथ आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं वहीं दूसरी तरफ आपको पैतृक संपत्ति का भी लाभ हो सकता है।
स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह साल आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है, बस साल के मध्य में आपको स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। इस साल वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी और आपके जीवनसाथी का आपको पूरा योगदान मिलेगा।

उपाय: 107 बार चंद्र मंत्र का पाठ करें। मंगलवार को हनुमान चालीसा बजरंग बाण का पाठ करें , हनुमान जी को लड्डुओं का भोग लगाएं

आशा करते हैं साल 2020 आपके लिए खुशियां लेकर आये। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

                                                          आचार्य पंकज पुरोहित