राशिफल सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल /singh aur kanya raashi vaalon ke lie kaisa rahega year 2020

राशिफल horoscope Year 2020

राशिफल के लिए क्लिक करें-मेष-और-वृषभमिथुन-और-कर्क-राशि

राशि सिंह 2020 Leo 

सिंह राशि के जातकों के लिए 2020 एक फलदायी वर्ष साबित होगा। इस साल आपके रुके हुए काम पूरे होने लग जाएंगे और साथ ही जीवन में आ रही कई परेशानियां भी इस साल दूर हो जाएंगी। सिंह राशि के जातकों के लिए इस साल शादी के अच्छे रिश्ते आएँगे। https://livecultureofindia.com/राशिफल-राशि-सिंह-और-कन्या-2020/
व्यापार क्षेत्र में भी इस साल सिंह राशि वाले कमाल दिखा सकते हैं। जो लोग नौकरीपेशा हैं उन्हें भी इस साल प्रमोशन मिल सकता है। वहीं सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे इस राशि के छात्रों के लिए भी समय बहुत अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं।

उपाय:प्रातः उठकर स्नानादि करके एक ताम्बे की गढ़वी या(लोटे) में पानी,रोली, साबूत चावल, लाल फूल, डालकर भगवान सूर्य देव को पूर्वमुख होकर अर्घ्य चढ़ाएं किसी गमले में या पात्र में सूर्य को चढ़ाया हुआ जल किसी के भी पांव के नीचे नहीं आना चाहिए। हनुमान चालीसा, बजरंग बाण का पाठ करें।आप इन्हें भी पढ़ सकते हैं और वीडियो भी देख सकते हैं

कंकणाकृति सूर्यग्रहण 21-6-2020 पूरी जानकारी अवश्य पढ़ें

नारियल की पूजा क्यों की जाती और पोराणिक कथा क्या है जाने,

बाबा तुंग नाथ यात्रा की विडियो देखें

वर्षफल कन्याराशि 2020, Virgo

 https://livecultureofindia.com/राशिफल-राशि-सिंह-और-कन्या-2020/

वर्षफल कन्याराशि 2020 के अनुसार कन्या राशि के जातकों को साल की शुरुआत में ही मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है। नौकरी और व्यवसाय से जुड़े लोगों को काम की वजह से कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। इस साल आपके दुश्मन बढ़ सकते हैं।
पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो इस साल परिवार में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस साल आप जितना काम करेंगे उसके मुताबिक़ आपको फल नहीं मिलेगा। साल के बीच में आपकी सेहत बिगड़ सकती है इसलिए अपना ध्यान रखें। अपने जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद करने से बचें।

उपाय:

शुभ फलों की प्राप्ति के लिए कन्या राशि वालों को सुंदरकांड का पाठ करना चाहिए और साथ ही कन्याओं को कपड़े भेंट देने चाहिए।
आशा करते हैं साल 2020 आपके लिए खुशियां लेकर आये। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

आचार्य पंकज पुरोहित