राशि धनु और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2020 | year 2020 be for Sagittarius and Capricorn people?

राशि धनु और मकर
धनुराशि Sagittarius Varshfa dhanurashi 

राशिफल के लिए क्लिक करें-  मेष राशि और वृषभ राशि मिथुन और कर्क राशि,  सिंह राशि और कन्या राशि,  तुलाराशि और वृश्चिक राशिऔर अब बताने जा रहे हैं|

 https://livecultureofindia.com/राशि-धनु-और-मकर-राशि-वालों/

वर्षफल धनुराशि Sagittarius Varshfal dhanurashi 2020  इस साल की शुरुआत से ही धनु राशि वाले मानसिक तनाव में रहेंगे क्योंकि इस साल शनि की ढैय्या इस राशि के जातकों को परेशान करेगी। परिवार में भी झगड़े हो सकते हैं।

हालांकि नए काम की तलाश कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी। आर्थिक दृष्टि से भी यह साल अच्छा नहीं है इसलिए अपने खर्चों पर लगाम लगाएं। इस राशि के जो जातक विदेश जाना चाहते हैं उनकी मुराद इस साल पूरी हो सकती है। इस साल आपके प्रमोशन के भी पूरे चांस हैं।

आप इन्हें भी पढ़ सकते हैं और वीडियो भी देख सकते हैं

नारियल की पूजा क्यों की जाती और पोराणिक कथा क्या है जाने,

बाबा तुंग नाथ यात्रा की विडियो देखें

उपाय: परेशानियों से दूर रहने के लिए नियमित रूप से हनुमान अष्टक का पाठ करें। मंगलवार को हनुमान मंदिर जाकर तीन केले चढ़ाएं।

मकर राशि Capricorn Vashfhal makarrashi 

 https://livecultureofindia.com/राशि-धनु-और-मकर-राशि-वालों/

वर्षफल मकर राशि Capricorn Vashfhal makarrashi 2020 के अनुसार मकर राशि वालों के लिए यह साल मिलाजुला रहेगा। इस साल कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी लेकिन इसकी वजह से जो धन खर्च होगा उससे आपको तनाव हो सकता है।

इस साल वाहन चलाते वक्त आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन में धन की वजह से परेशानी आ सकती हैं। इस साल कोई भी फैसला लेने से पहले समझदार लोगों की सलाह अवश्य लें नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं और बाद में पछताना पड़ सकता है।
उपाय: शनि मंदिर में जाकर तेल चढ़ाएं और शनिदेव की पूजा करें।
आशा करते हैं साल 2020 आपके लिए खुशियां लेकर आये। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

https://livecultureofindia.com/कंकणाकृति-सूर्यग्रहण/

Leave a Reply