Philippine Plane Crash फिलीपीन में लैडिंग के वक्त हुआ सैन्य विमान हादसा 17 यात्रियों की मौत,

Philippine Plane Crash फिलीपीन में रविवार को एक सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बतया जारहा है विमान लैडिंग के दौरान चार इंजन वाला टर्बोप्रॉप सैन्य परिवहन बिमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, हादसा फिलीपींस के सुलु प्रांत में जोलो द्वीप पर हुआ।जो बिमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ चार इंजन वाला टर्बोप्रॉप सैन्य परिवहन विमान था, विमान में 92 यात्री सवार थे। 17 लागों की मौत की पुष्टि हो चुकी है और अब तक 40 लोगों को बचाया जा चुका है।

फिलीपींस के सशस्त्र बलों के प्रमुख जनरल सिरिलिटो सोबेजाना के मुताबिक सैन्य विमान सी-130 विमान दक्षिणी फिलीपींस में 95 लोगों को ले जा रहा था जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया विमान के जलते हुए मलबे से कुछ लोगों को बचा लिया गया है। बचाव तथा राहत कार्य जारी है जिससे उसमें फसे और लोगों को निकला जसके और उनकी जान बचाई जा सके।

https://livecultureofindia.com/news-खबरें/philippine-plane-crash/

दुर्घटनाग्रस्त बिमान की घटनास्थल की तस्वीरों में पेड़ों के बीच विमान के मलबे से आग की लपटें और धुआं निकलता दिखाई दे रहा है। रक्षा मंत्री डेल्फ़िन लोरेंजाना ने रॉयटर्स को बताया कि विमान में 92 लोग सवार थे, जिसमें तीन पायलट और पांच चालक दल के सदस्य शामिल थे। सशस्त्र बलों के प्रमुख सिरिलिटो सोबेजाना ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त विमान से कम से कम 40 लोगों को बचा लिया गया है और अब उनका इलाज किया जा रहा है।

कृपया इन्हें भी पड़ें

तांबे के बर्तन का पानी पीने के 7 फायदे | Benefits of drinking copper pot water

पाव भाजी रेसिपी भारतीय स्वादिष्ट व्यंजन | Pav Bhaji recipe

Documentary Himalayan women lifestyle Uttarakhand India